डॉ बिस्वरूप रॉय चौधरी पीडीऍफ़ हिंदी

Dr Biswarup Roy Chowdhury books pdf free download in Hindi

डॉ बिस्वरूप रॉय चौधरी एक प्राकृतिक चिकित्सक (नेचुरोपैथी डॉक्टर) है। उनका मानव जीवन को सफल और निरोगी बनाने में उतना ही बड़ा हाथ है जितना हमारे ऋषि-मुनियों का रहा था। भारत में रहने वाले लोगो को शायद इस बात की जानकारी नही होंगी की बिस्वरूप रॉय चौधरी सिर्फ भारत देश में ही नही बल्की पूरी दुनिया में विख्यात हैं। और “रोकोना” बीमारी के बाद तो बिस्वरूप जी बहुत ज्यादा लोकप्रिय हो गये क्योंकी स्वर्गीय राजीव दीक्षित जी ने जो कई वर्षों पहले मेडिकल जगत के काले कारनामो के बारे में खुलासे किये थे उनको बिस्वरूप जी ने सारे सबूतों और तथ्यों के आधार पर दुनिया के सामने पेश किया। जिससे की लोगो को हकीकत का पता चल सके। आज इस पोस्ट में आपको dr biswaroop roy choudhary ji ki sabhi free pdf books downloads करने का अवसर मिलेंगा जो बिल्कुल निशुल्क है। इसकी कीमत तो बहुत कम है पर बिस्वरूप जी ने जनता की भलाई के लिए अपनी बहुत सारी किताबो में से कुछ किताबें जनता के लिए ऑनलाइन फ्री कर दी ताकी जो लोग आर्थिक समस्या के कारण खरीद नही सकते, वे उसे मुफ्त में पढ़ सके।

 

#1. LOविड-18 षड्यंत्र से समाधान तक 

शुरुआत में मुझे भी ऐसा ही लग रहा था की ये ट्रेंडिंग डिसीज है क्योंकी टीवी चैनलों और अखबार वालो ने कुछ ऐसा ही भय का माहौल बना दिया था। लेकिन जब मैंने यह बिस्वरूप जी की षडयंत्र से समाधान तक पुस्तक पढ़ी तो मेरा सारा भय बाहर निकल गया। इसमें आप सीखेंगे की आप “रोकोना” क्या है कैसे आई और कब खत्म होंगी। दो दिन लगे या चार पूरी किताब पढ़ ली तो नवीनतम बीमरियों के चंगुल में फंसने से जीवनभर के लिए बच जाओगे। किसी को ये डिसीज हो गई है तो वह व्यक्ति इस पुस्तक में दी गई Plant Based Food Diet की मदद से मात्र तीन दिन में ठीक हो सकता हैं। प्लांट बेस्ड फ़ूड का मतलब होता है – पेड़ पौधों से प्राप्त भोजन।

【 हिंदी में पुस्तक डाऊनलोड करे 】

 

Nice Way To Cure Covid Biswaroop pdf Book [ Download Now ]

 

#2. दूसरी लहर का सच

रोकोना [भूत वायरस] के दूसरी लहर, तीसरी लहर, चौथी लहर, पांचवीं लहर, छठी लहर और 1000 लहरें कैसे आती है कैसे आम जनता को बेवकूफ बनाकर उसे आर्थिक रूप से बर्बाद किया जाता है। वो इस पुस्तक में बताया गया है। यह पुस्तक अंग्रेजी और हिंदी दोनो भाषा में उपलब्ध है। 

【  पुस्तक डाऊनलोड करे 】

 

#3. कोविड 1981 

इसमें आपको टीकाकरण के दुष्प्रभाव ( वैक्सीन साइड इफेक्ट्स ) और टिके का इतिहास क्या रहा है वो कैसे बनती हैं? उसमें क्या मिलाया जाता है, अब तक टिके लगाने के बाद कितने मरे और पंगू हो गये इसके बारे सारे सबूतों के साथ वैज्ञानिक रिसर्च के साथ यह पुस्तक लिखी गई है।
 

【  पुस्तक डाऊनलोड करे 】

 

#4. Zorona The Scandal of the millennium Hindi version pdf book

डॉ बिस्वरूप रॉय चौधरी जी की सबसे पहली लिखी हुई पुस्तक यही है जिसमें नये वायरस की साजिश का पर्दाफाश किया है। इस पुस्तक को राजीव दीक्षित जी के समर्थकों की टीम ने हिंदी में ट्रांसलेट किया है ताकी हिंदीभाषी लोग आसानी से समझ सके। इसकी अग्रेजी बुक भी उपलब्ध है। इंटरनेट पर या टेलीग्राम में। अंग्रेजी में होंगी तो उपलब्ध कराने की कोशिश करूंगा। फिलहाल आप हिंदी वर्शन पढ़िए।

【  पुस्तक डाऊनलोड करे 】

 

#5. एक सवाल जो आपकी जिंदगी बचा ले पुस्तक [ 1 Question that can save your life Free pdf Book ]

बिस्वरूप जी की इस पुस्तक में बताया गया है की आप हॉस्पिटल या डॉक्टर के पास जाने से पहले अपने आप को एक सवाल पूछे? वो सवाल क्या पूछना है उसके बारे में जानकारी विस्तार से इस पुस्तक में मिलेंगी। बहुत सारे लोग “वन क्वेश्चन देट केन सेव यौर लाइफ” का हिंदी वर्शन पुस्तक ढूढ़ रहे हैं। इसके बारे में आपको बता दूं, यह अभी अंग्रेजी में ही उपलब्ध हैं। हिंदी भाषा में इसको किसी ने ट्रांसलेट नही किया है पर भविष्य में ये हिंदी में भी आ सकती है।

【  पुस्तक डाऊनलोड करे 】

 

#6. Delta 72 Book pdf download in Hindi

इस किताब में बिस्वरूप जी ने रोकोना नाम की तथाकथित बीमारी के नये वेरियंट्स ( Variants) का पर्दाफाश किया है। इसके अलावा बुक में किसान आंदोलन का जिक्र किया गया है।

【  पुस्तक डाऊनलोड करे 】

#7. The Last 4 Minutes Book 

इस किताब का हिंदी में मतलब है, जिंदगी के आखिरी चार मिनट में किसी भी व्यकि की जान कैसे बचाये। दूसरे शब्दों में बोलू तो, बिस्वरूप जी ने इस पुस्तक में मुर्दा (मरे हुए इंसान) को जिंदा करने की तकनीक बताई है। साथ ही बहुत सारे राज इस पुस्तक में खोले गये है। निष्कर्ष के तौर पर किसी भी पुरुष-महिला जिसकी किसी भी कारण मौत हो गई है तो उसको ठीक अगले 10 मिनट में बचाया जा सकता है। फिलहाल इसका हिंदी संस्करण प्रकाशित नही हुआ है। लेकिन इसका प्रैक्टिकल पूरा वीडियो आप बिस्वरूप की वेबसाइट या यूटुब पर देख सकते हैं। वीडियो हिन्दी भाषा में उपलब्ध हैं।

【  पुस्तक डाऊनलोड करे 】

 

#8. Hiv Aids book in hindi pdf free download 

एचआईवी एड्स क्या है कैसे होता है क्या यह वास्तव में एक खतरनाक बीमारी है? इसके बारे में सम्पूर्ण जानकारी डॉक्टर बिस्वरूप रॉय चोधरी जी ने इस पुस्तक में बताई है। इस पुस्तक के इंग्लिश टाइटल का हिंदी में अर्थ है। एचआईवी एड्स – 21 वी सदी का सबसे बड़ा झूठ व सबसे अधिक मुनाफा देने वाला व्यवसाय। Note – Eski hindi book ki link yaha par dee gai hain. aap eski english version book bhi biswarrop ji site se downlod kar sakte hain. 

【  पुस्तक डाऊनलोड करे 】

 

#9. New Kiabetes Guidelines

यह पुस्तक सभी डायबिटीज/मधुमेह/शूगर रोगियों को अवश्य पढ़नी चाहिए व जिनको नही है उनको भी पढ़नी चाहिए क्योकी आपको यह जानकारी पता लग गई की आपको डायबिटीज है या नही इसके पैमाने को निर्धारित कौन करता है। तब आप अंग्रेजी दवाईयों के झाल से आसानी से बाहर निकल पाओंगे। 

【  पुस्तक डाऊनलोड करे 】

 

#10. 360° Degree Postural Medicine Book In Hindi

इस किताब के अंदर Dr. BRC जी ने एक नया ग्रेड सिस्टम का अविष्कार किया है। ये ठीक उसी तरह काम करता है जिस तरह DIP DIET!! इस invention से बिस्वरूप जी ने पृथ्वी के गुरुत्वाकर्षण बल की ताकत के बारे में हमें बताया है। इसकी हिंदी और अंग्रेजी दोनो पुस्तकों की लिंक आपके साथ साझा की है।


【 हिंदी में किताब डाऊनलोड करें 】


【 Download Link 360 postural medicine book in English 】

 

#11. The Case Against LMA Book Pdf Free Download


इस किताब में देश के जाने माने Indian medical association के बारे में बताया गया है। इस संगठन को योग गुरु बाबा रामदेव तथा महान समाजसेवी राजीव दीक्षित जी “इंडियन मर्डर अशोशिएशन” भी कहते थे। हिंदी भाषी पाठको के लिए बुरी बात यह है की इस पुस्तक का हिंदी संस्करण अभी तक नही आया है। ये पुस्तक सिर्फ इंग्लिश में उपलब्ध है।

【 हिंदी में किताब डाऊनलोड करें 】

#14. Google Nahi Chahtaa, Kee Hum Aap Tak Sachai Pahuchaye Esliye Naam Badlakr baato ko likhna pad rha hai

【 Download Link why mortality rate drops when doctors go on strike 】

#13. The End Of Transplant 

ये ‘द एंड ऑफ ट्रांसप्लांट’ बुक का इंग्लिश वर्जन है। इसके ठीक नीचे के उपबिन्दु में हिंदी संस्करण किताब का डाऊनलोड लिंक है।

【 English Version 】

#14. प्रत्यारोपण का अंत

डायलिसिस मरीजो में गुर्दे की लंबे समय से चली आ रही बीमारियों को रिवर्स करने में ‘प्रसिद्ध Nutritionist बिस्वरूप जी द्वारा लिखित प्रत्यारोपण का अंत पुस्तक’ रामबाण साबित होंगी। इस पुस्तक में गुरुत्वाकर्षण बल, ग्रेड प्रणाली एंव डायलिसिस टब की मदद से इलाज किया जाता है।

【हिंदी में किताब डाऊनलोड करें Pratyaropan Ka Ant】

#15. monkeypox ebook by dr brc

मंकिपॉक्स के बारे में बिस्वरूप जी कहते है की ये मीडिया के द्वारा छोड़ा गया एक और नया षड्यंत्र है। मंकिपॉक्स के नाम पर जो आपको टीवी एंव अखबारों में चित्र दिखता है वो असल में एक पांच-दस पुराने न्यूजपेर से लिया गया है। इस पुस्तक का अंग्रेजी संस्करण अभी तक नही आया है

[ Monkey Pox Hinglish ]

#16. zure Of Blood Disorder ebook by dr vishwaroop ji

डॉक्टर बिस्वरूप रॉय चौधरी ‘क्योर ऑफ ब्लड डिसऑर्डर’ पुस्तक में बताते हैं की थैलेसीमिया (Thalassemia) नामक बीमारी जेनेटिक नही है बल्कि यह तो मानव द्वारा निर्मित बीमारी है जो कि टीकाकरण, दवाओं के सेवन, चिकित्सा में भूल एंव रक्त आधान के कारण होता है। यहाँ पर लिविंग वाटर थेरेपी के द्वारा थैलेसीमिया एंव कैंसर (Cancer) बीमारी का इलाज किया जाता है।

[ Cure of blood disorder Download ]

 

#17. Download 20+ English language Dr Biswaroop e_books [New &Old]

【 Click here to Download Dr Brc Books in English language 】

 

आपके लिए इतना काम किया, आप एक सेकेंड इस पोस्ट को शेयर करने में तो दे ही सकते हैं। अगर आप सच्चे भारतीय और देशभक्त होंगे तो इस पोस्ट को जरूर शेयर करेंगे। आपकी पसन्दीदा किताब कौनसी है? नीचे ब्लॉग कॉमेंट में बताए। इसके अलावा अपने विचार भी बताए।

 

इन्हें भी पढ़े  [Related post] 

Dr Biswaroop Roy Chowdhary biography, Health Tips, Age, Wife, [डॉ बिस्वरूप रॉय चौधरी जी का जीवन परिचय]

Dip Diet Plan in Hindi – Dr BRC डीआईपी डाइट क्या है और इसे कैसे ले?

Dip Diet Plan Explained in english language

Dr BRC Hiims हॉस्पिटल के बारे में हिंदी में जानकारी

Per Day Treatment Charge in Dr BRC Hospital? [Chandigarh]

बिस्वरूप रॉय चौधरी जी से मिलने के तीन तरीके

 

2 thoughts on “डॉ बिस्वरूप रॉय चौधरी पीडीऍफ़ हिंदी”

Leave a Comment