Dr Biswaroop roy Chowdhury Free Pdf Books | dr biswaroop roy chowdhury books pdf free download in hindi

Dr. Biswaroop Roy Chowdhury Free Pdf Books.

डॉ बिस्वरूप रॉय चौधरी एक प्राकृतिक चिकित्सक (नेचुरोपैथी डॉक्टर) है। उनका मानव जीवन को सफल और निरोगी बनाने में उतना ही बड़ा हाथ है जितना हमारे ऋषि-मुनियों का रहा था। भारत में रहने वाले लोगो को शायद इस बात की जानकारी नही होंगी की बिस्वरूप रॉय चौधरी सिर्फ भारत देश में ही नही बल्की पूरी दुनिया में विख्यात हैं। और “रोकोना” बीमारी के बाद तो बिस्वरूप जी बहुत ज्यादा लोकप्रिय हो गये क्योंकी स्वर्गीय राजीव दीक्षित जी ने जो कई वर्षों पहले मेडिकल जगत के काले कारनामो के बारे में खुलासे किये थे उनको बिस्वरूप जी ने सारे सबूतों और तथ्यों के आधार पर दुनिया के सामने पेश किया। जिससे की लोगो को हकीकत का पता चल सके। आज इस पोस्ट में आपको dr biswaroop roy choudhary ji ki sabhi free pdf books downloads करने का अवसर मिलेंगा जो बिल्कुल निशुल्क है। इसकी कीमत तो बहुत कम है पर बिस्वरूप जी ने जनता की भलाई के लिए अपनी बहुत सारी किताबो में से कुछ किताबें जनता के लिए ऑनलाइन फ्री कर दी ताकी जो लोग आर्थिक समस्या के कारण खरीद नही सकते, वे उसे मुफ्त में पढ़ सके।

dr biswaroop roy chowdhury free books pdf in hindi, vishwaroop chaudhary,

#1. कोविड-19 षड्यंत्र से समाधान तक [corona sadyantra se samadhaan tak free pdf book ]

शुरुआत में मुझे भी ऐसा ही लग रहा था की ये ट्रेंडिंग डिसीज है क्योंकी टीवी चैनलों और अखबार वालो ने कुछ ऐसा ही भय का माहौल बना दिया था। लेकिन जब मैंने यह बिस्वरूप जी की षडयंत्र से समाधान तक पुस्तक पढ़ी तो मेरा सारा भय बाहर निकल गया। इसमें आप सीखेंगे की आप “रोकोना” क्या है कैसे आई और कब खत्म होंगी। दो दिन लगे या चार पूरी किताब पढ़ ली तो नवीनतम बीमरियों के चंगुल में फंसने से जीवनभर के लिए बच जाओगे। किसी को ये डिसीज हो गई है तो वह व्यक्ति इस पुस्तक में दी गई Plant Based Food Diet की मदद से मात्र तीन दिन में ठीक हो सकता हैं। प्लांट बेस्ड फ़ूड का मतलब होता है – पेड़ पौधों से प्राप्त भोजन।

【 हिंदी में पुस्तक डाऊनलोड करे 】

 

Nice Way To Cure Covid Biswaroop pdf Book [ Download Now ]

 

#2. दूसरी लहर का सच

रोकोना [भूत वायरस] के दूसरी लहर, तीसरी लहर, चौथी लहर, पांचवीं लहर, छठी लहर और 1000 लहरें कैसे आती है कैसे आम जनता को बेवकूफ बनाकर उसे आर्थिक रूप से बर्बाद किया जाता है। वो इस पुस्तक में बताया गया है। यह पुस्तक अंग्रेजी और हिंदी दोनो भाषा में उपलब्ध है। 

【  पुस्तक डाऊनलोड करे 】

 

#3. कोविड 1981 [ Covid1981 virus & the Vaccine free pdf book ]

इसमें आपको टीकाकरण के दुष्प्रभाव ( वैक्सीन साइड इफेक्ट्स ) और टिके का इतिहास क्या रहा है वो कैसे बनती हैं? उसमें क्या मिलाया जाता है, अब तक टिके लगाने के बाद कितने मरे और पंगू हो गये इसके बारे सारे सबूतों के साथ वैज्ञानिक रिसर्च के साथ यह पुस्तक लिखी गई है।
 

【  पुस्तक डाऊनलोड करे 】

 

#4. Corona The Scandal of the millennium Hindi version pdf book

डॉ बिस्वरूप रॉय चौधरी जी की सबसे पहली लिखी हुई पुस्तक यही है जिसमें नये वायरस की साजिश का पर्दाफाश किया है। इस पुस्तक को राजीव दीक्षित जी के समर्थकों की टीम ने हिंदी में ट्रांसलेट किया है ताकी हिंदीभाषी लोग आसानी से समझ सके। इसकी अग्रेजी बुक भी उपलब्ध है। इंटरनेट पर या टेलीग्राम में। अंग्रेजी में होंगी तो उपलब्ध कराने की कोशिश करूंगा। फिलहाल आप हिंदी वर्शन पढ़िए।

【  पुस्तक डाऊनलोड करे 】

 

#5. एक सवाल जो आपकी जिंदगी बचा ले पुस्तक [ 1 Question that can save your life Free pdf Book ]

बिस्वरूप जी की इस पुस्तक में बताया गया है की आप हॉस्पिटल या डॉक्टर के पास जाने से पहले अपने आप को एक सवाल पूछे? वो सवाल क्या पूछना है उसके बारे में जानकारी विस्तार से इस पुस्तक में मिलेंगी। बहुत सारे लोग “वन क्वेश्चन देट केन सेव यौर लाइफ” का हिंदी वर्शन पुस्तक ढूढ़ रहे हैं। इसके बारे में आपको बता दूं, यह अभी अंग्रेजी में ही उपलब्ध हैं। हिंदी भाषा में इसको किसी ने ट्रांसलेट नही किया है पर भविष्य में ये हिंदी में भी आ सकती है।

【  पुस्तक डाऊनलोड करे 】

 

#6. Delta 72 Book pdf download in Hindi

इस किताब में बिस्वरूप जी ने रोकोना नाम की तथाकथित बीमारी के नये वेरियंट्स ( Variants) का पर्दाफाश किया है। इसके अलावा बुक में किसान आंदोलन का जिक्र किया गया है।

【  पुस्तक डाऊनलोड करे 】

#7. The Last 4 Minutes Book Pdf by dr biswaroop roy choudhary

इस किताब का हिंदी में मतलब है, जिंदगी के आखिरी चार मिनट में किसी भी व्यकि की जान कैसे बचाये। दूसरे शब्दों में बोलू तो, बिस्वरूप जी ने इस पुस्तक में मुर्दा (मरे हुए इंसान) को जिंदा करने की तकनीक बताई है। साथ ही बहुत सारे राज इस पुस्तक में खोले गये है। निष्कर्ष के तौर पर किसी भी पुरुष-महिला जिसकी किसी भी कारण मौत हो गई है तो उसको ठीक अगले 10 मिनट में बचाया जा सकता है। फिलहाल इसका हिंदी संस्करण प्रकाशित नही हुआ है। लेकिन इसका प्रैक्टिकल पूरा वीडियो आप बिस्वरूप की वेबसाइट या यूटुब पर देख सकते हैं। वीडियो हिन्दी भाषा में उपलब्ध हैं।

【  पुस्तक डाऊनलोड करे 】

 

#8. Hiv Aids book in hindi pdf free download [ Hiv Ads – Greatest Lie of 21st Century & most profitable business by Dr biswaroop ji ]

एचआईवी एड्स क्या है कैसे होता है क्या यह वास्तव में एक खतरनाक बीमारी है? इसके बारे में सम्पूर्ण जानकारी डॉक्टर बिस्वरूप रॉय चोधरी जी ने इस पुस्तक में बताई है। इस पुस्तक के इंग्लिश टाइटल का हिंदी में अर्थ है। एचआईवी एड्स – 21 वी सदी का सबसे बड़ा झूठ व सबसे अधिक मुनाफा देने वाला व्यवसाय। Note – Eski hindi book ki link yaha par dee gai hain. aap eski english version book bhi biswarrop ji site se downlod kar sakte hain. 

【  पुस्तक डाऊनलोड करे 】

 

#9. New Diabetes Guidelines : Your Doctor May/will not tell you pdf book by Dr Biswaroop Roy Choudhary

यह पुस्तक सभी डायबिटीज/मधुमेह/शूगर रोगियों को अवश्य पढ़नी चाहिए व जिनको नही है उनको भी पढ़नी चाहिए क्योकी आपको यह जानकारी पता लग गई की आपको डायबिटीज है या नही इसके पैमाने को निर्धारित कौन करता है। तब आप अंग्रेजी दवाईयों के झाल से आसानी से बाहर निकल पाओंगे। 

【  पुस्तक डाऊनलोड करे 】

 

#10. 360° Degree Postural Medicine Book In Hindi

इस किताब के अंदर Dr. BRC जी ने एक नया ग्रेड सिस्टम का अविष्कार किया है। ये ठीक उसी तरह काम करता है जिस तरह DIP DIET!! इस invention से बिस्वरूप जी ने पृथ्वी के गुरुत्वाकर्षण बल की ताकत के बारे में हमें बताया है। इसकी हिंदी और अंग्रेजी दोनो पुस्तकों की लिंक आपके साथ साझा की है।


【 हिंदी में किताब डाऊनलोड करें 】


【 Download Link 360 postural medicine book in English 】

 

#11. The Case Against IMA Book Pdf Free Download


इस किताब में देश के जाने माने Indian medical association के बारे में बताया गया है। इस संगठन को योग गुरु बाबा रामदेव तथा महान समाजसेवी राजीव दीक्षित जी “इंडियन मर्डर अशोशिएशन” भी कहते थे। हिंदी भाषी पाठको के लिए बुरी बात यह है की इस पुस्तक का हिंदी संस्करण अभी तक नही आया है। ये पुस्तक सिर्फ इंग्लिश में उपलब्ध है।

【 हिंदी में किताब डाऊनलोड करें 】

 

#12. Why Mortality Rate Drops When Doctors Go On Strike Pdf Book Summary in Hindi

इस पुस्तक का हिंदी शीर्षक है ” जब डॉक्टर हड़ताल पर जाते हैं तो अस्पताल में मृत्युदर में कमी क्यों आ जाती है। इस पुस्तक के लेखक एक नही दो है जिनमें अमेरिका के महान मेडिकल भ्रष्टाचार की पोल खोलने वाले Dr. Leonard Horowitz भी शामिल है। बिस्वरूप जी ने इस बुक में उनको Co – Author के रूप में आमंत्रित किया था। जिसे उन्होंने खुशी-खुशी स्वीकार किया। अगर आपको इस बुक की हिंदी समीक्षा पढ़ने में रूचि नहीं है तो इंग्लिश बुक आप डाऊनलोड कर सकते है। लिंक नीचे दिया गया है।
Dr. Leonard Horowitz का परिचय करवाना जरूरी है।
● वे हार्वर्ड यूनिवर्सिटी से qualified मेडिकल साइंटिस्ट है।
● डेंटल मैडिसिन में एडवांस डिग्री
● अवार्ड विनिंग लेखक
● Medical Veritas Journal में चीफ एडिटर का पदभार संभाल रहे है।
● एड्स और इबोला पर दुनिया की अग्रणी अथॉरिटी।

चलिए इस पुस्तक की कुछ काम की बातें समझ लेते हैं; 

How Bill Clinton Escaped from the clutches of heart mafia

इस पैराग्राफ के अंदर बताया गया है की कैसे अमेरिका के राष्ट्पति बिल क्लिंटन ने अपने आपको हार्ट माफिया के झाल में फंसने से बचा लिया। बिल क्लिंटन ने ‘China study Diet Plan’  का पालन किया। और पूरी तरह से वे मौत के मुंह से बाहर निकल गये। ‘इस डाइट को प्लांट बेस्ड फ़ूड भी कहते है’

How Cancer Industry Killed Steve Jobs

जब दुनिया के दिग्गज एंटरप्रेन्योर और एप्पल कंपनी के फाउंडर स्टीव जॉब्स को कैंसर हुआ था। तब वे भारत आये थे। भारत से उन्होंने योग, सात्विक भोजन, फलाहार, मांस को छोड़ना, बहुत सारी अच्छी-अच्छी बातें सीखी। और अमेरिका जाकर उनको अमल में लाया। एक दिन उनकी पत्नी ने स्टीव जॉब्स को फल और कच्ची सब्जी खाते देख लिया तो तुरन्त उसने डॉक्टरों को बुलाकर ‘कैंसर रोग की चिकित्सा’ का इलाज शुरू करवा दिया। जिसमें किम्योथेरेपी तथा अन्य दवाइयां शामिल है। और इसी के साथ एक महान इंसान की मौत हो गई। स्टीव की पत्नी को ऐलोपेथी के नुकसान नही पता थे इसलिए उसने ऐसा किया। आप ये गलती मत करना।

Two Blockbuster Invention of Medical Science H1N1 Swine Flue & Ebola

स्वाइन फ्लू व इबोला के षड़यंत्र को समझाया है। ये बीमारियां लैब में बनाई गई है।

यह भी पढ़े – भारत में चल रहे सभी साज़िश व षड्यंत्रों का खुलासा

 

【 Download Link why mortality rate drops when doctors go on strike 】

 

आपसे हाथ जोड़कर विनती है इन फ्री पीडीएफ किताबो को या फिर इस आर्टिकल को उन सभी लोगो के साथ शेयर करे जो अपने जीवन में कुछ बदलाव लाना चाहते हैं। आपके लिए इतना काम किया, आप एक सेकेंड इस पोस्ट को शेयर करने में तो दे ही सकते हैं। अगर आप सच्चे भारतीय और देशभक्त होंगे तो इस पोस्ट को जरूर शेयर करेंगे।

 

इन्हें भी पढ़े  [Related post] 

Dr Biswaroop Roy Chowdhary biography, Health Tips, Age, Wife, [डॉ बिस्वरूप रॉय चौधरी जी का जीवन परिचय]

Dip Diet Plan in Hindi – Dr BRC डीआईपी डाइट क्या है और इसे कैसे ले?

राजीव दीक्षित जी की पुस्तकें – Rajiv Dixit Pdf Books Free

रहस्य से भरी दुनिया – Best Mystery Free Pdf Books in Hindi.

सेल्फ हेल्प बुक्स – Best self improvement books Free

एल्यूमीनियम बर्तन के नुकसान

Ghar Par Herbal Tea Kaise Banaye? हर्बल टी आयुर्वेदिक चाय पीने के 10 बड़े फायदे

सुबह जल्दी उठने के 100 फायदे! सुबह जल्दी कैसे उठे?

ब्रह्म मुहूर्त के फायदे जानकर हैरान हो जाओंगे 

गठिया रोग (आर्थराइटिस ) का आयुर्वेदिक इलाज

टीवी देखने के नुकसान

क्या आप स्किन प्रॉब्लम से परेशान हो आज मैं आपके पिम्पल्स खत्म क्र दूंगा

आँखों की देखभाल कैसे करें

योग करने के चमत्कार

मानसिक स्वास्थ्य कैसे ठीक करे 

 

1 thought on “Dr Biswaroop roy Chowdhury Free Pdf Books | dr biswaroop roy chowdhury books pdf free download in hindi”

Leave a Comment