Law of Attraction All Techniques in Hindi -जो चाहोगे, वही पाओगे [हर इच्छा पूरी होगी]

Law of Attraction All Techniques

यदि आप L.O.A या ‘Manifestation Techniques In Hindi’ इंटरनेट पर सर्च कर रहे हैं तो आप बिल्कुल सही जगह पर है। अब आपको बस काम इतना सा करना है की एकबार फ्रेश होकर किसी ऐसे स्थान पर चले जाए जहाँ पर आप और आपकी नोटबुक दोनों रहे। यहाँ पर बताई गई बातें लाखों की नही करोड़ो रुपए की है, हर एक टेक्निक का उपयोग मैंने अपने छोटे-बड़े Goals, Dreams एंव Desires को पूरा करने में किया है। इसलिए इस पोस्ट में बताई गई सारी ‘Law of Attraction All Techniques’ को नोटबुक में लिखना जरूरी है तभी आपको पूरा लाभ मिलेगा। इन सभी मैनिफेस्टेशन तथा लॉ ऑफ अट्रैक्शन की शक्तियो से अपने सारे सांसारिक (भौतिक) सपनो को पूरा कर सकते हैं! जिसमें कार, खुद का मकान, प्रचुर बैंक बैलेंस, घूमना-फिरना, मौज-मस्ती करना सब शामिल है।

#1. Divine Count Now

‘डिवाइन काउंट नाओ’ एक वाक्य है जो ‘लॉ ऑफ अट्रैक्शन’ की एक टेक्निक है। इसका प्रयोग आप मंत्रजप की तरह कर सकते हैं। दिन में किसी भी समय ‘Divine Count Now’ को पूरे जोश और खुशी के साथ गाने (सॉन्ग) की तरह बोलना है। इस वाक्य का हिंदी में मतलब होता है की ‘ आप इसी समय दिव्य शक्तियों को अपनी और आकर्षित करना चाहते हैं। अब जानते हैं ‘डिवाइन काउंट नाओ’ बोलने के फायदे

  • जो भी आपका वर्तमान आय के सोर्स है उसकी कमाई रातोंरात दोगुना हो जाएगी।
  • 24 घण्टे में इस LOA Technique Chanting से पैसा Attract कर सकते हो।
  • ये पैसा किसी भी तरीके से आ सकता है।
  • कई सालों/महीनों से रुका हुआ पैसा चौबीस घंटे में आपके पास आ जाएगा।
  • नए ideas भी आएगे और आप उनको implement भी कर देंगे।

#2. 369 Nikola Tesla Secret Code

निकोला टेसला सीक्रेट कोड की मदद से मैंने मात्र तीन महीने में अपनी प्रोफेशनल ड्रीम जॉब को हासिल किया वो भी बिना किसी डिग्री और बिना किसी जॉब इंटरव्यू के!! क्या आपको विश्वास हो रहा है? ये आर्टिकल में उसी बड़ी कंपनी के अपने ऑफिस में आलीशान सोफासेट पर बैठकर लिखा है। इसी 369 Secret Code की मदद से जानी-मानी विश्वप्रसिद्ध हस्ती निकोला टेसला ने बहुत सारे अविष्कार इजाद किए। निकोला टेसला 369 Code का उपयोग अपने जीवन के हर पहलू में करते थे। वे इसका जादू जानते थे। अब समय आ गया है इसका फायदा उठाने का; बताने के लिए और बहुत कुछ है मेरे पास लेकिन समय की कमी के कारण आप बस इतना जान लो की इसका प्रयोग अपने लक्ष्य और सपनों को पूरा करने में कैसे करना है;

आपकी जो भी इच्छा है उसको सुबह 3 बार, दोपहर को 6 बार और शाम को सोने से पहले 9 बार एक नोटबुक में लिखना है। ध्यान रखें नोटबुक रफ खरीद देवे पूरा भर जाने के बाद भी उसको बाहर ना फेंके संभाल कर रखें।

#3. Affarmation

अफ्फर्मेशन का मतलब होता है अपने आप से Positive Self Talk करना या फिर इस तरह से अपने आप को बोलकर विश्वास दिलाना जैसे कि आपका Goal/ Wish पूरी हो चुकी है।

#4. Visualization

विजुलाइजेशन टेक्निक के अंदर आपको अपने End Result (अंतिम परिणाम) को आंतरिक मस्तिष्क के अंदर पूरे Feelings, Energy एंव Smile के साथ देखना होता है। इसको सुबह और शाम दोनों समय करना है।

#5. Vision Board

विजन बोर्ड के अंतर्गत आपके जीवन के जितने भी Small & Big सपने है उनको लिखित में और एक कलर फोटो के साथ अपने ऑफिस तथा घर में दीवार पर टांग देना है। इसके साथ ही Deadline भी जरूर लिखें की आप ये सारे सपने किस साल में पूरा होते देखना चाहते हैं।

#6. Express Gratitude

ग्रेटिट्यूड का हिंदी में मतलब होता है कृतज्ञता! आपको हर दिन उन सब चीज़ो के लिए प्रकृति को धन्यवाद देना है जो आपके पास पहले से है। उसमें आपका शरीर, घर, दोस्त A to Z सब चीजें शामिल हैं। ऐसा करने से आपके जीवन में जादू का विस्फोट होगा।

#7. Water Technique

हमारे शरीर का 70% हिस्सा पानी से बना है इसलिए पानी पीने के साथ ही हम जिस भी विचार की कल्पना करते हैं वो बहुत जल्दी सच हो जाता है। आप जितनी बार पानी पीएं उन सब इच्छा के बारे में बोलिए जो आप पूरा होते देखना चाहते हैं।

#8. Write down all your wishes in your notebook

मेरे जीवन की सबसे अच्छी सीख यही है इस बात को मैंने इतने दिल में ले लिया। की अब तो चाहे अनिवार्य काम हो या फिर महत्वपूर्ण। मैं हर चीज़ को मोबाइल तथा नोटबुक में लिखता हूँ। लिखिए, लिखिए, अभी इसी समय लिखिए – उन सभी सपनों को जो आप पूरा होते देखना चाहते हैं, उन सभी इच्छाओं को जो आपको असम्भव लग रही है लेकिन आप उन्हें जीवन में हासिल करना चाहते हैं लिख दीजिए दीवार पर, घर में, ऑफिस में, नोटबुक में।

#9. L.O.A. 5×55 Technique

Loa (5×55) टेक्निक का प्रयोग करने से आपके जीवन में चमत्कार होगे। महीने में पांच दिन हर रोज 55 बार आपको अपनी किसी एक प्रबल इच्छा को नोटबुक या पेपर पर लिखना है और ऐसा आपको 5 दिन लगातार करना है।

#10. Abraham Hicks 17 Second Technique

अब्राहम हिक्स एक प्रसिद्ध अमेरिकी मोटिवेशनल स्पीकर थी। जिन्होंने इस सत्रह सेकण्ड टेक्निक का इजाद किया। अब्राहम हिक्स के अनुसार आप अपने किसी भी विचार (इच्छा) का अंतिम परिणाम अपने मस्तिष्क में 17 सेकेंड लगातार पूरे फोकस के साथ ध्यान केंद्रित करते हैं तो ब्रह्मांड 2000 घण्टों की Advance Planning आपके उस विचार को हकीकत में बदलने के लिए कर देता है। उस टाइम को Action Hours बोलते हैं।


आज आपने दुनिया की सभी ‘Law of Attraction All Techniques’ को हिंदी भाषा में समझा। यदि आप लेखन से पैसा कमाना चाहते हैं तो मेरे ब्लॉग का ईबुक पेज विजिट करें जहाँ आपके लिए एक बहुत बड़ा अवसर छिपा है। धन्यवाद इस पोस्ट को पढ़ने के लिए। इसके अलावा आपको इस पोस्ट से बहुत ज्यादा वैल्यू मिली हो तो  ‘यहाँ क्लिक करके’ मुझे सपोर्ट करें।

Related Post 

25+ Secrets of Universe  – ब्रह्मांड के ऐसे रहस्य और शक्तियां जो सिर्फ 1% लोग ही जानते हैं।

Neem karoli Baba ashram – यहां पर लोगो की किस्मत बदलती है

Leave a Comment