रहस्य से भरी दुनिया – Best Mystery Free Pdf Books in Hindi.

रहस्य से भरी दुनिया – Best Mystery Free Pdf Books in Hindi.

क्या आपको पता है, यह दुनिया कितनी बड़ी है? क्या इस दुनिया में सबकुछ आसान है? क्या आप अपनी जिंदगी को इसलिए दांव पर लगा रहे हो, एक छोटी सी समस्या का समाधान ना मिलने के कारण? आज आपको नीचे कुछ ऐसी रहस्मयी और चमत्कारी किताबो के बारे में जानकारी दूँगा जिससे आपके जीवन में बहुत बड़े बदलाव आयेंगे। पोस्ट की शुरुआत में ही बोल देता हूँ, पूरी पोस्ट पढे > किताबें डाऊनलोड करे > नींचे पोस्ट में कमेंट करके धन्यवाद देना ना भूले क्योकी नीचे दी गई चार किताबो में लिखा ज्ञान करोड़ो रूपये का है। इन पुस्तकों को पढ़ने के बाद आप इस दुनिया के दस प्रतिशत लोगो की श्रेणी में आ जायेंगे जिनको यह ज्ञान पता है।

rahasya se bhari duniya kahaniya story, tantra vidya book in hindi pdf,

 

#1. योगियों के रहस्य व चमत्कार : एक अद्भुत खोज

इस पुस्तक में भारत और दुनिया के उन महान लोगो, साधु-संतो और महात्मा लोगो की असली संक्षेप में कहानी लिखी गई है की कैसे उन्होंने ऐसे काम करके दिखाये जो सिर्फ भगवान ही कर सकता है। आप यह भी जानेंगे की सब चमत्कार आप स्वंय भी कर सकते हैं क्योकी इस दुनिया में जो ज्ञान है वो किसी एक प्राणी मात्र के लिए नही बल्की हर उस इंसान के लिए है जो जीवन में अपनी असीम मानवीय शक्तियों से संसार में परिवर्तन लाना चाहता है। इसके अलावा इस पुस्तक में भारत के महान संतो और योगियों के असल चमत्कारी घटनाओं का भी वर्णन किया है जो अखबार और टीवी चैनलों में छप चुका है।

【 पुस्तक डाऊनलोड करे 】

 

#2. तिलस्मों से भरी सृष्टि और उसके अविज्ञात रहस्य

इस पुस्तक के लेखक दुनिया के सबसे प्रसिद्ध आश्रम  शान्तिकुज  हरिद्वार के निर्माता मेरे गुरुदेव पंडित श्रीराम शर्मा आचार्य है। तिलिस्मी दुनिया का मतलब है; कुछ ऐसी घटनाएं जो आपको सोचने पर मजबूर कर दे की इस दुनिया में वास्तव में कोई ना कोई दैवीय शक्ति मौजूद है जो आपकी बुरी परिस्थितियों में मदद करती है। अविज्ञात शब्द का मतलब है; दुनिया की ऐसी घटनाएं और बातें जिसका रहस्य अभी तक वैज्ञानिक और विज्ञान भी नहीं समझ पाए।

【 पुस्तक डाऊनलोड करे 】

 

#3. तंत्र शक्ति [ tantra vidya hindi pdf free download ]

जादू, टोटका और तांत्रिक साधना विद्या सच में काम करती हैं! इस किताब को पढ़ने के बाद मेरा जादू, तंत्र-मंत्र, टोना-टोटका, जाड-फूंक के प्रति अंधविश्वास हमेशा के लिए खत्म हो गया। मेरे कहने का सीधा मतलब यह है की हकीकत में टोटका, घरेलू नुस्खे, तांत्रिक साधना, तांत्रिक शक्तिया काम करती है। बस इसके लिए आपको अभ्यास करना पड़ता है और उस तंत्र के लिए जो मंत्र, विधि होती है उसका अनुसरण करना होता हैं। इस पुस्तक में आप निम्नलिखित टॉपिक का ज्ञान प्राप्त करेंगे;

घर में चोरी हुई वस्तु को वापिस कैसे लाये?

 

घर का कोई व्यक्ति भागकर बाहर चला गया या कोई परिवार का सदस्य घूम हो गया हो तो उसको वापस घर कैसे बुलाए।

धन- वृद्वि के लिए सबसे कारगर मंत्र।

 

भूत प्रेत आदि से रक्षा कैसे करे।

 

बुरी आत्माओं को कैसे भगाए।

 

याद रखें इस पुस्तक में लिखा सारा ज्ञान हिन्दू धर्म के वैदिक ग्रंथो और शास्त्रो से लिया गया है।

【 पुस्तक डाऊनलोड करे 】

 

#4. Sab Neuroplasticity Hai by Hitesh shakya Free pdf Book [ Hindi ]

सब न्यूरोप्लास्टिसिटी है; यह पुस्तक प्रसिद्ध यूटुबर, IITian, writer, social activist, guitarist, Singer हितेश शाक्या ने लिखी है। हितेश शाक्या दिल्ली में रहते हैं। उनकी “hitesh shakya burning iit degree” वाला वीडियो बहुत वायरल हुआ था जिसमें उन्होंने अपनी आईं.आई. टी. की डिग्री जला दी राजीव दीक्षित जी  के “indian education by rajiv dixit ji” वाला वीडियो देखकर। इसके अलावा उन्होंने दुनिया के सबसे अमीर परिवार रोथ्स्चाइल्ड के बारे में बहुत खुलासे किए हैं जिसके कारण वो समाज सुधारकों के बीच लोकप्रिय रहते हैं।

【 पुस्तक डाऊनलोड करे 】

 

आपसे हाथ जोड़कर विनती है इन फ्री पीडीएफ किताबो को या फिर इस पोस्ट आर्टिकल को उन सभी लोगो के साथ शेयर करे जो अपनी लाइफ से परेशान हैं उनको हर तरफ निराशा ही दिख रही है। यह पोस्ट व किताबे उन लोगो के लिए बडी काम की चीज है जो कुछ बड़ा करना चाहते हैं।

 

इन्हें भी पढ़े  [Related post] 

डॉ बिस्वरूप रॉय चौधरी की हिंदी पुस्तके फ्री पीडीएफ

ब्रह्म मुहूर्त के फायदे जानकर हैरान हो जाओंगे 

राजीव दीक्षित जी का जीवन परिचय |

टीवी देखने के होश उड़ा देने वाले नुकसान

योग करने के फायदे और चमत्कार

जोश भर देने वाले गाने – Top 10 Motivational Song Lyrics in Hindi

500+ काम की बातें – खुद को सुधारने के लिए [जरूर पढ़े]

पैशन का मतलब क्या है? जुनून को फॉलो करने के फायदे

 

Tags;-
ब्रह्मांड का रहस्य pdf,
मानव शरीर की ताकत,
sachi ghatna par aadharit kahani,

Leave a Comment