राजीव दीक्षित जी की पुस्तकें – Rajiv Dixit Pdf Books Free Download in Hindi [English]

Rajiv Dixit Pdf Books Free Download 

आप राजीव दीक्षित जी के दिल से बहुत बड़े प्रशंशक है या फिर आप उन्हें अपना आदर्श मानते हैं। यही कारण है की आपने आज उस पोस्ट को खोज डाला जिसमें अमर बलिदानी और राष्ट्र के शुभचिंतक स्वर्गीय राजीव दीक्षित जी की कुछ मुख्य फ्री हिंदी पीडीएफ पुस्तके है। इस पोस्ट में कुछ ऐसी अन्य किताबो की फ्री डाउनलोड लिंक्स दी जाएगी जो राजीव भाई की विचारधारा को समर्थन करती हैं। इसलिए उन किताबो को भी जरूर पढे सभी निशुल्क है। पोस्ट की शुरुआत में ही बोल देता हूँ, पूरी पोस्ट पढे > किताबें डाऊनलोड करे > नींचे पोस्ट में कमेंट करके धन्यवाद देना ना भूले क्योकी नीचे दी गई सत्ताइस किताबो में लिखा ज्ञान अमूल्य है। इन पुस्तकों को पढ़ने के बाद आप इस दुनिया के दो प्रतिशत लोगो की श्रेणी में आ जायेंगे जिनको यह ज्ञान पता है।

rajiv dixit pdf books free in hindi, rajiv dixit ji ki pustake kitabe,

 

#1. Cold Drinks Real Coca Cola pdf 

कोल्ड्रिंक्स का हिंदी में मतलब होता है शीतल पेय ( ठंडा पीने का पर्दाथ ) अमूमन आम लोगो को इतनी ही जानकारी होती है की इसमें ज्यादा शक़्कर का उपयोग होता है पर जब इन दोनों किताबो में आप शीतल पेय पेप्सी कोका-कोला का इतिहास जानेंगे तो आप अचंभित हो जायेगे। ज्यादा कुछ नही बोलूंगा बस इतना ही कहूंगा की कोल्डड्रिंक पीने के सारे नुकसान इन दोनों पुस्तको में बताये गए हैं। इसमें से सबसे पहली वाली बुक राजीव दीक्षित जी को साइकिल रैली में किसी दुकान की कबाड़ में मिली थी जिसमें कोकाकोला कंपनी में काम करने वाले शख्स ने कंपनी की पोल खोली और उसके इंग्रेडिएंट्स (सामग्री) को जनहित में जारी करने की कोशिश की थी। जानकारी के लिए आपको बता दे कोक ने अभी तक किसी को अपनी कोल्डड्रिंक बनाने का फार्मूला नही बताया है इसका कारण Business में मोनोपोली बनाना भी हो सकता है दूसरा कारण इसके अंदर प्रयोग होने वाली जहरीली सामग्री।

【PART-1 पुस्तक डाऊनलोड करें 】

 

Pepsi Coca Cola by Rajiv Dixit ji Part-2 pdf book डाऊनलोड करें 】

 

#3. राहुल गांधी की रावणलीला

राहुल गांधी कौन है, उनका जन्मस्थान कहाँ पर है? भारत के लिए इनका कार्य क्या है? क्या ये भारत का भविष्य बनने की क्षमता रखते हैं? इन सभी सवालों के जवाब सचित्र इस किताब में वर्णन किया गया है।

【 पुस्तक डाऊनलोड करे 】

 

#4. एक निष्पक्ष खोज : आसाराम बापू एक खतरा या साजिश।

भारत के प्रसिद्ध आध्यात्मिक संत श्री आसाराम बापू को किस तरह षड्यंत्रकारियो ने फँसाया उस पर लेखक ने सारे सबूतों और तथ्यों के साथ जानकारी दी गई है। इस बात का ध्यान दे लेखक ना तो बापूजी से जुड़े हुए हैं ना ही इनका आसाराम बापू के आश्रम से कोई लेना देना है। यह पुस्तक हर सनातनी हिन्दू को जरूर पढ़नी चाहिए।

【 पुस्तक डाऊनलोड करे 】

 

#5. एक अद्भुत खोज : आपकी आवाज।

यह पुस्तक आसाराम बापू जी के गुरु लीलाशाह के चमत्कारों से भरी और संत आसराम जी का देश और दुनिया के प्रति क्या योगदान रहा था। इसके बारे में जानकारी दी गई है। इस रेप कांड से पहले ऐसे ही कितने झूठे आरोप लगे उसके सारे सबूत है। कुल मिलाकर आप आसाराम बापूजी से जुड़े हुए साधक भाई- बहन है या फिर आप इनको जानते है तो एक नजर जरूर डाले। मैं जुड़ा हुआ नही हूँ पर जब से ये दो पुस्तकें पढ़ी दिल से उनका फैन हो गया हूँ। हरि ॐ !

【 पुस्तक डाऊनलोड करे 】

#6. प्रसिद्ध हिन्दू संतो पर अत्याचार और षड्यंत्र

भारत देश के जितने भी लोकप्रिय और प्रसिद्ध संत है; जिनको झूठे आरोपो के तहत या विदेशी षड्यंत्रो के द्वारा बदनाम किया गया उसके बारे में रंगीन चित्रों सहित सारे प्रूफो के साथ साक्ष्य बताए गए हैं। इस पुस्तक की विषय-सूची इस प्रकार है;
● डेरा सच्चा सौदा राम रहीम सिंह निर्दोष है।

● साध्वी प्रज्ञा को किस तरह प्रताड़ित किया गया।

प्रेम मंदिर के कृपालु महाराज, स्वामी विवेकानंद, सत्यसाई बाबा, स्वामी रामदेव, नित्यानंद, नारायण साईं, संत असीमानंन्द, माता अमृतानंदयी अन्य बहुत सारे नाम शामिल हैं। 

【 पुस्तक डाऊनलोड करे 】

 

#7. गौ रक्षा एक आंदोलन cow slaughter pdf

गौहत्या क्यो होती है कैसे गाय को कटने से बचाये? भारतीय गाय गौमाता का हमारे जीवन, परिवार, देश, दुनिया, पर्यावरण के लिए क्या महत्व है इसके बारे में जानकारी दी हुई है। सभी गोभक्त ये पुस्तक जरूर पढे।

【 पुस्तक डाऊनलोड करे 】

 

#8. मीडिया की कालीकरतूतें व राष्ट्रदोह 

सभी टीवी चैनल और अखबार में हर दिन दिखने वाली 90 से 99% भुगतान किए गए पैसे वाली खबर (Paid News) होती हैं। हर मीडिया का एक आका (मालिक) होता है। विशेष: मैं यहाँ पर मीडिया के संस्थापक की बात नही कर रहा, मैं तो उन लोगों की बात कर रहा हूँ जिनके पैसों से यह न्यूज चैनल चलते हैं। वैसे भी मैने अपनी एक पोस्ट में ‘टीवी देखने के भयंकर नुकसान’  के बारे में पहले ही बता दिया है आप इसे भी पढ़ सकते हैं। निष्कर्ष;- इस किताब को पढ़ने के बाद आप टीवी देखना छोड़ देंगे और प्रतिदिन सुबह उठते ही पूरे अखबार को चाटना बंद कर देंगे यह मेरी गारंटी है!

【 पुस्तक डाऊनलोड करे 】

#9. कांग्रेस की पापगाथा

भारत के सबसे पुराने राजनितिक दल ने भारत के विकास में क्या भूमिका निभाई? उसका पूरा रिपोर्ट कार्ड क्या है? कैसे एक पार्टी ने धार्मिक, आध्यात्मिक, आर्थिक रूप से देश को खोखला किया उसके बारे में लेखक ने सुंदर चित्रों सहित प्रकाश डाला है। यहाँ पर मैं आपको स्पष्ट कहना चाहता हूँ; मैं किसी पॉलिटिक्स पार्टी के खिलाफ नही हूँ, मैं तो उन लोगो और ऐसी विचारधारा के खिलाफ हूँ जो देश को तोड़ती है।

【 पुस्तक डाऊनलोड करे 】

इन्हें भी पढ़े  [Related post] 

डॉ बिस्वरूप रॉय चौधरी की हिंदी पुस्तके फ्री पीडीएफ

रहस्य से भरी दुनिया – Best Mystery Free Pdf Books 

सेल्फ हेल्प बुक्स – Best self improvement books Free

भारत में चल रहे सभी साजिशों एंव षडयंत्रो का खुलासा

ब्रह्म मुहूर्त के फायदे जानकर हैरान हो जाओंगे 

योग करने के फायदे और चमत्कार

जोश भर देने वाले गाने – Top 10 Motivational Song Lyrics in Hindi

500+ काम की बातें – खुद को सुधारने के लिए [जरूर पढ़े]

1 thought on “राजीव दीक्षित जी की पुस्तकें – Rajiv Dixit Pdf Books Free Download in Hindi [English]”

  1. इन षडयंकारियों के षडयंत्रों का पर्दाफाश करके आप बहुत ही सराहनीय कार्य कर रहे हैं जल्दी ही भारत एक सम्पूर्ण आज़ादी प्राप्त करेगा। हम सभी आपके साथ है।।

    Reply

Leave a Comment